Top News

विवेक बिंद्रा पर उनकी पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

विवेक बिंद्रा जो की पहले से ही कुछ समय से किसी न किसी कारण से विवादों में रहे हैं और सुर्खियां बटोर रहे हैं वे आज एक नए विवाद में फंस गए हैं। दरअसल अभी पिछले ही हफ्ते विवेक बिंद्रा ने दूसरी शादी की थी और आज उनकी दूसरी पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है तथा अपने भाई के साथ मिलकर विवेक बिंद्रा की पत्नी ने उन पर मुकदमा भी दर्ज करवाया है।

 


VIVEK BINDRA WIFE CONTROVERSY

पिछले कुछ दिनों से विवेक बिंद्रा काफी चर्चा में आ रहे हैं जैसा कि आप जानते हैं कि  विवेक बिंद्रा का पहले से ही कुछ दिनों से एक बड़े मोटिवेशनल स्पीकर संदीप महेश्वरी से विवाद चल रहा है यह विवाद विवेक बिंद्रा के द्वारा चलाए जा रहे “बड़ा बिजनेस डॉट कॉम (BADABUSINESS.COM)”  को लेकर है।  इस मामले में कुछ लोग विवेक बिंद्रा के खिलाफ हैं तथा यह तर्क देते हैं कि विवेक बिंद्रा लोगों के साथ एक बहुत बड़ा स्कैम कर रहे हैं, लोगों से पैसे ऐंठ रहे हैं, जबकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कहते हैं की बिजनेस करने का अधिकार सभी को है चाहे वह किसी भी तरह का हो।  इस बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से दोनों पक्षों के बीच काफी गरमा गर्मी चल रही है।



                         यह विवाद अभी शांत नहीं हुआ कि और उनकी पत्नी को लेकर एक नए विवाद ने जन्म ले लिया है इस विवाद को लेकर दो वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें से एक वीडियो में विवेक बिंद्रा अपनी पत्नी को पीटते नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी वीडियो में उनकी पत्नी यनिका बिंद्रा के द्वारा विवेक बिंद्रा पर आरोप लगाते हुए तथा पूरे शरीर पर घाव दिखाते हुए दर्शाया गया है।


 यह वीडियो हो रहे हैं वायरल

यूट्यूब पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें से एक वीडियो यह है जिसमें विवेक बिंद्रा और उनकी पत्नी झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं



इसी के साथ साथ ही यूट्यूब पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विवेक बिंद्रा की पत्नी यानिका बिंद्रा अस्पताल में अपने शरीर पर जख्म दिखाते हुए नजर आ रही है जिसमें यह स्पष्ट तौर पर दिखाई पड़ रहा है कि विवेक ने यानिका को कितनी बुरी तरह से पीटा। आप भी जरा इस वीडियो को देखिए


संदीप महेश्वरी से भी चल रहा है विवाद

आपको बता दें कि इससे पहले कुछ दिनों से विवेक बिंद्रा का संदीप महेश्वरी से भी विवाद चल रहा है जैसा कि आप जानते हैं विवेक बिंद्रा तथा संदीप महेश्वरी दोनों ही जाने-माने यूट्यूबर तथा मोटिवेशनल स्पीकर है इससे पहले संदीप माहेश्वरी के शो "मीट विद विवेक बिंद्रा" में भी विवेक बिंद्रा जा चुके हैं। अभी हाल फिलहाल में दोनों के बीच MLM तथा BADABUSINESS.COM (जो की एक MLM बिजनेस मॉडल है) को लेकर विवाद चल रहा है।

इस प्रकार हुई थी विवाद की शुरुआत

संदीप महेश्वरी अपने शो में सोसाइटी में जनरल प्रॉब्लम्स पर वीडियो बनाते रहते हैं पिछले सप्ताह उन्होंने इस बात पर वीडियो बनाई थी कि कैसे लोग आजकल अपने कोर्सेज बेचने के नाम पर लोगों से हजारों लाखों रूपों की ठगी कर रहे हैं जिस पर सरकार का भी कोई कंट्रोल नहीं है बता दे की इस वीडियो में उन्होंने स्पष्ट तौर पर किसी भी व्यक्ति का नाम नहीं लिया था लेकिन यह वीडियो अपलोड होने के कुछ समय बाद ही विवेक बिंद्रा द्वारा संदीप महेश्वरी को फोन किया गया कि तुम मुझसे ऐसे ही पंगा ले रहे हो इस वीडियो को जल्दी से जल्दी डिलीट करो वरना अच्छा नहीं होगा(जैसा कि संदीप माहेश्वरी द्वारा अपने अगले वीडियो में बताया गया) साथ ही साथ विवेक बिंद्रा ने अपने कुछ आदमियों को भी संदीप माहेश्वरी के घर भेजा तथा वीडियो हटाने के लिए मजबूर किया जिसके लिए संदीप माहेश्वरी के द्वारा स्पष्ट तौर पर मना कर दिया गया।
        इसके बाद संदीप माहेश्वरी ने स्पष्ट तौर पर विवेक बिंद्रा का नाम लेते हुए अपनी अगली वीडियो जारी की जिसमें उन्होंने युक्त वाक्या का जिक्र किया। बस फिर क्या था, इसके बाद से वीडियो पर वीडियो की कड़ियां शुरू हो गई।


और नया पुराने