Top News

पुलिमादा ( PULIMADA ): OTT में हो रही है एक और मलयालम ब्लॉकबस्टर..फिल्म की स्ट्रीमिंग


OTT के आने के बाद मलयालम फिल्मों का क्रेज बाढ़सा गया है। तेलुगु में मॉलीवुड फिल्में विशेष रूप से लोकप्रिय है तेलुगु दर्शकों को मनोरम कहानियां को बहुत यथार्थवादी और दिल को छू लेने वाले तरीके से चित्रित करना बहुत पसंद है यही कारण है कि कई OTT कंपनियां नवीनतम मलयालम फिल्मों के साथ-साथ सिनेमाघर में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्मों को भी डिजिटल स्ट्रीमिंग पर ला रही है

इरात्ता (2018), पद्मिनी, जर्नी ऑफ 18 प्लस, कसार गोल्ड, हाल ही में कन्नूर स्वकाड आदि फिल्मों ने ओटीटी दर्शकों का मनोरंजन किया है। ऐसे दर्शकों को प्रभावित करने के लिए ओटीटी पर एक और मलयालम सुपरहिट फिल्म आ रही है 

जोजू जॉर्ज ने किया है काम

इस फिल्म में जोजू जॉर्ज ने नायक के रूप में काम किया है जी हाँ वही जोजू जॉर्ज जिन्होंने इरट्टा फिल्म में जान डाल दी और तेलुगु में प्रसिद्ध हुए। 
  

अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने निभाई नायिका की भूमिका 

हमारी तेलुगु अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने इसमें नायिका की भूमिका निभाई है।
हमारी तेलुगु अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने इसमें नायिका की भूमिका निभाई है।

26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हुई थी रिलीज

26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस थ्रिलर फिल्म ने वहां मौजूद दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. अब फिल्म पुली माडा डिजिटल स्ट्रीमिंग पर आ रही है। लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं। इसी क्रम में नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि वह फिल्म पुली माडा को गुरुवार (23 नवंबर) से ओटीटी पर उपलब्ध कराएगी। यह फिल्म मलयालम के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में स्ट्रीम होगी।
एके साजन द्वारा निर्देशित, पुली माडा में विनोद जोस, लिजोमोल जोस, जफर इडुक्की, जॉनी एंटनी, बालचंद्र मेनन, सोना नायर, कृष्णा प्रभा, पॉली वाल्सन, जॉली चिरायत, अबू सलीम, अबिन बिनो, फराह शिबला और अन्य मुख्य भूमिका में हैं। राजेश दामोदरन और सिजो वडक्कन द्वारा निर्मित, संगीत ईशान देव और अनिल जॉनसन द्वारा रचित है। 
                            फिल्म की कहानी की बात करें तो पुली माडा विंसेंट स्कारिया (जोजू) नाम के एक 40 वर्षीय कांस्टेबल के इर्द-गिर्द घूमती है। उसकी एक मां है जो मानसिक समस्याओं से पीड़ित है। इसके अलावा, विंसेंट का जीवन उलट-पुलट हो जाता है क्योंकि उसकी भावी पत्नी (ऐश्वर्या राजेश) अपने प्रेमी के साथ हो जाती है। और विंसेंट ने क्या किया ये जानने के लिए आपको ये थ्रिलर फिल्म देखनी होगी.

LATEST NEWS UPDATES के लिए हमारा व्हाट्सप्प चैनल join करने के लिए यहाँ क्लिक करें  
और नया पुराने